Dadhi Mooch in English दाढ़ी मूछ को अंग्रेजी में क्या कहते है

Dadhi Mooch in English


Dadhi Mooch in English    दाढ़ी मूछ इन इंग्लिश

आज के समय में दाढ़ी और मूछ उगाना एक नया ट्रेंड बन गया है, हर कोई अपने चेहरे पर एक खूबसूरत दाढ़ी उगाना चाहता है , और चाहे भी क्यों नहीं, एक समय था जब एक दम साफ़ चेहरे बिना दाढ़ी मूछ के चेहरे को खूबसूरती और अपने काम के लिए परफेक्शन का रूप माना जाता था।

पर अभी युवाओं में दाढ़ी और मूछ उगाने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुकता है, क्योंकि बॉलीवुड और आज के समय के आदर्श व्यक्ति भी दाढ़ी और मूछ रखते है तो आज के समय के साथ ये आज का नया फैशन बन गया है।

आज इस पोस्ट में हम जानेंगे की Dadhi Mooch in English


दाढ़ी को English  में Beard  कहते है।
और मूछ को English में Moustache कहते है।

उम्मीद है कि आपको यह Post पसंद आयी होगी।
अगर आपका Beard और Moustache से सम्बंधित कोई भी सवाल है तो आप हमें पूछ सकते है।

इन्हटरनेट पर हिंदी में Mans Fashion के बारे में बहुत कम जानकारी है ,  हमारी इस Site पर आपको दाढ़ी मूछ की पूरी जानकारी हिंदी में मिलेगी.

Dadhi Mooch in English 

दाढ़ी मूछ इन इंग्लिश
जय माता जी री सा

अगर आपके पास कोई सुझाव हो या कोई लेख गलत हो तो सुझाव जरूर दें । अगर आपके पास आपकी कोई चिरजा छंद हो तो बताएं हम आपके नाम के साथ प्रकाशित करेंगे। आप अपनी कुलदेवी का यदि इतिहास जानते हो तो हमे बताएं ताकि सभी जान सकें। Comment जरूर करें इस से हमारा मनोबल बढ़ेगा । इंटरनेट पर करणी माता और हमारे देवियों के बारे में इतिहास चिरजा, भजन, और अन्य सामग्री बहुत कम मात्रा में उपलब्ध है और जो है वो पर्याप्त नहीं है, इसलिए ये एक छोटा सा प्रयास किया गया है, उम्मीद है आपको ये पसंद आएगा।।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Popular Items